कल्चरल लव स्टोरी फिल्म “Param Sundari” 2700 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई
बॉलीवुड में 29 अगस्त शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म “Param Sundari” सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसे देखने के बाद दर्शकों ने इसे One time watch मूवी बताया और इस फिल्म की स्टोरी को लेकर कई सवाल खड़े किये हैं कुछ ने इस फिल्म को चेन्नई एक्सप्रेस की सस्ती कॉपी बताया तो कुछ ने फिल्म की स्टोरी की गहराई पर सवाल उठाया है। दर्शकों ने Param Sundari देखने के बाद कहा कि फिल्म तो ठीक है लेकिन फिल्म दिल को छू जाए ऐसी बात नहीं है।
कैसी है फिल्म की कहानी ?
यह एक कल्चरल लव स्टोरी और रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जहाँ परम यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा जो दिल्ली का रहने वाला है जो एक AI-based डेटिंग ऐप बनाना चाहता है और फिर अपने पिता (संजय कपूर) को चैलेंज कर एक सच्चे प्यार की तलाश में निकल पड़ता है। फिर परम को ऐप के जरिये केरल में गेस्टहाउस चलाने वाली सुंदरी यानी जान्हवी कपूर से मुलाकात होती है।
एक दुसरे से बातें शुरू होती है और फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगती हैं लेकिन इन दोनों के बीच सुंदरी के बचपन के दोस्त जिसका नाम वेणुगोपाल रहता है उसकी एंट्री हो जाती है और यहीं से कहानी में एक नया मोड़ शुरू होता है कि सुंदरी परम को अपनाए या अपने बचपन के दोस्त और परिवार को ? इस फिल्म में केरल के खुबसुरत लोकेशन को फिल्म में बखूबी दिखाया गया है।
IPO के बाद Vikram Solar में आई 7.36% की तेजी, निवेशकों को किया मालामाल
फिल्म को लेकर दर्शकों की अलग-अलग राय ?
दर्शकों को सिद्धार्थ और जान्हवी की केमेस्ट्री खूब पसंद आई साथ ही फिल्म का आइकोनिक गाना “परदेसिया” जिसे सोनू निगम ने गाया है और अजय-अतुल ने इसे संगीत से सजाया है यह गाना इस फिल्म का चर्चा का विषय रहा है। हालांकि कुछ फिल्म समीक्षकों का कहना है फिल्म की कहानी में कुछ गहराई और नयापन नहीं है फिल्म देखते वक्त लोगों को आगे की स्टोरी पहले से मालूम पड़ जाता है। वहीं जान्हवी के मलयाली एक्सेंट को लेकर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। इस 2 घंटे 16 मिनट की फिल्म में शुरू-शुरू में लोगों में एक एनर्जी तो भरती है लेकिन फिल्म खत्म होते-होते फिल्म बेजान लगने लगता है।
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Maddock Films के प्रोडक्शन में बनी Param Sundari की बजट कुल बजट 60 करोड़ बताया जा रहा है वहीं इस फिल्म के निर्माता की बात करें तो इसके निर्माता दिनेश विजन हैं। जानकारी यह भी निकलकर सामने आई है कि इसे पूरे 2700 सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म को इतना ज्यादा स्क्रीन मिलने के बावजूद भी फिल्म ने अच्छी ओपनिंग लेने में नाकाम रही। Bollymoviereviewz के अनुसार, फिल्म ने ओपनिग डे में 5 से 6 करोड़ ही कमा सकी।
